Ankita Murder Case: परिजनों ने किया आज अंतिम संस्कार करने से इंकार, उठाए ये सवाल…

0
25

परिजनों ने किया आज अंतिम संस्कार करने से इंकार, उठाए ये सवाल…

हिंदुस्तान टीवी न्यूज़ :-उत्तराखंड के अंकिता मर्डर केस में जहां पोस्टमार्टम के बाद कई खुलासे हुए हैं। तो वहीं अब परिजनों ने पूरी रिपोर्ट न आ जाने तक अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है। बताया जा रहा है की पोस्टमार्टम की पूरी रिपोर्ट सोमवार तक आएगी। ऐसे में फिलहाल शासन-प्रशासन परिजनों को मनाने में जुटा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पौड़ी के श्रीनगर में अंकिता के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है। श्रीनगर गढ़वाल के आईटीआई घाट में दूर दराज से लोगों के पहुंचना का सिलसिला तेज हो गया है। हत्याकांड के विरोध में श्रीनगर व्यापार सभा ने बाजार बंद रखा है। शहर में माहौल गमगीन है। घाट पर भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है। वहीं, दूसरी तरफ अंकिता के परिजनों ने सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करते हुए अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें:-Weather Update: उत्तराखंड के इन सात जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, रहिए सतर्क…

बताया जा रहा है कि पीएम रिपोर्ट में अंकिता के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान मिले हैं । ऐसे निशान , जिनके बारे में जानकार आपका खून भी खौल उठेगा । जांच के लिए बिसरा भी सुरक्षित रखा गया है । अंकिता के शरीर पर मृत्यु से पूर्व चोट के निशान बताए गए हैं। वहीं परिजनों का कहना सरकार द्वारा साक्ष्य मिटाने के लिए रिजॉर्ट में तोड़ा गया। वहीं परिजनों ने अंकिता के पोस्टमार्टम पर भी सवाल उठाए हैं। परिजनों ने अंकिता का फिर से पोस्टमार्टम करने की मांग की है। वहीं शासन-प्रशासन अंकिता भंडारी के परिजनों को मनाने में जुटा है, क्यों कि परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है।

##हिंदुस्तान टीवी न्यूज़
रिपोर्ट – मोहन नेगी

ओली सीमेंट एजेंसीज एंड बिल्डिंग मैटेरियल्स मेन चौराहा कुटरा समस्त क्षेत्रवासियों का स्वागत करते हैं संपर्क सूत्र📞7902175700 📞9759468416 हमारा व्हाट्सएप नंबर 9759201161

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here