‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘गोगी’ को मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज कराई शिकायत

0
160

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोगी का किरदार निभाने वाले टीवी अभिनेता समय शाह को जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। यह घटना समय शाह के बोरीवली स्थित बिल्डिंग के पास हुई।

कुछ लड़कों ने समय शाह के साथ बदसलूकी की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। अभी तक उन बदमाश लड़कों की पहचान नहीं हो पाई है। बिल्डिंग की सीसीटीवी फुटेज मिल गई है जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी है। वारदात 27 अक्तूबर की है। यह तीसरी बार है जब समय शाह को गुंडों ने धमकाया है।

समय ने बोरीवली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सीसीटीवी फुटेज की तस्वीर साझा की है जिसमें एक बदमाश नजर आ रहा है। इसके साथ समय ने उस रात को खुद के साथ हुई पूरी वारदात बताई।

समय शाह ने लिखा- ‘दो दिन पहले यह आदमी मेरी बिल्डिंग में आया और बिना किसी कारण के वह मुझे गालियां देने लगा। मुझे नहीं पता वह कौन है। मुझे गालियां देने के पीछे उसकी क्या वजह है? उसने मुझे धमकी दी कि वह मुझे मार देगा। जो लोग भी मुझसे प्यार करते हैं मैं उनके साथ यह जानकारी साझा कर रहा हूं। मुझे लगता है कि अगर मेरे साथ कुछ हो जाता है तो यह मेरे और मेरे परिवार के लिए ठीक रहेगा। धन्यवाद।

 

ओली सीमेंट एजेंसीज एंड बिल्डिंग मैटेरियल्स मेन चौराहा कुटरा समस्त क्षेत्रवासियों का स्वागत करते हैं संपर्क सूत्र📞7902175700 📞9759468416 हमारा व्हाट्सएप नंबर 9759201161

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here