प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम पुष्कर सिंह धामी की करी तारीफ , अब सीएम ने पीएम का जताया आभार

0
287

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम पुष्कर सिंह धामी की करी तारीफ

PM Modi
PM Modi

Hindustantv.News: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जीटीसी, देहरादून पर मीडिया से अनौपचारिक वार्ता करते हुए कहा कि उत्तराखण्ड से प्रधानमंत्री का विशेष लगाव है। नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद जिस तेजी से कार्य हुए यह सबके सामने प्रत्यक्ष प्रमाण हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी उत्तराखण्ड की धरती पर आ रहे हैं। उनका देवभूमि उत्तराखण्ड आना हमारे लिए शुभ क्षण है, जिसकी हम प्रतिक्षा कर रहे हैं। मीडिया द्वारा पूछे जाने पर कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा प्रदेश के विकास के लिए आपके कार्यों की सराहना की गई, जिस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वे प्रधानमंत्री एवं रक्षा मंत्री का आभारी हैं। वे हमारे प्रेरणास्रोत हैं। उनका इस प्रकार से कहना हमें और अधिक दायित्ववान ओर जिम्मेदार बनाता है, कि हम और मजबूती से कार्य कर जन-जन का कल्याण करें।

यहां आप को बताते चले कि कुछ दिन पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी धामी जी के बारे खा था कि “धामी धाकड़ बेटिंग कर रहें है और ऐसे ही डट कर अपनी पारी खेलेंगे।”

dhami ji1
dhami ji1

मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘मैं उत्तराखण्ड की जनता का ऋणि हूं, सभी का स्नेह और आशीर्वाद मुझे मिल रहा है। लोगों ने मेरा उत्साह बढ़ाया है। तीन माह के कार्यकाल में मैंने प्रयास किया कि उत्तराखण्ड के सूदूरवर्ती हर क्षेत्रों में रहने वाले माताएं, बहनें, बुजुर्ग, नौजवानों, बच्चों एवं गरीब जनता के लिए कुछ न कुछ देने का प्रयास करूं।’ उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए और तेज गति और ऊर्जा से जन-जन के कल्याण के लिए कार्य करने के लिये वे संकल्पबद्ध हैं।

ऐसी ही ताजा और जोरदार ख़बरों के लिए आप हमारे साथ बने रहें साथ ही यूट्यूब न्यूज़ के लिए क्लिक करें HINDUSTANTV.NEWS .
##हिंदुस्तान टीवी। न्यूज़
मोहन नेगी

ओली सीमेंट एजेंसीज एंड बिल्डिंग मैटेरियल्स मेन चौराहा कुटरा समस्त क्षेत्रवासियों का स्वागत करते हैं संपर्क सूत्र📞7902175700 📞9759468416 हमारा व्हाट्सएप नंबर 9759201161

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here