धमाका: हरीश रावत का बड़ा धमाका , दिया बहुत बड़ा बयान , बागियों को कहा महापापी ऐसा क्यों कहा आगे पढ़ें…

0
250
हिंदुस्तान टीवी न्यूज़
हिंदुस्तान टीवी न्यूज़

हिंदुस्तान टीवी न्यूज़: हरीश रावत का बड़ा धमाका , दिया बहुत बड़ा बयान , बागियों को कहा महापापी , कहा आपने पाप के लिए पहले माफी तो मांगें , यानि ऐसे ही काँग्रेस में शामिल नहीं हो पाएंगे बागी…

हिंदुस्तान टीवी न्यूज़:आखिरकार यह साफ हो गया कि हरीश रावत कांग्रेस में बागियों की वापस हो रही एंट्री के खिलाफ खड़े हो गए हैं जी हां उमेश शर्मा काऊ की एंट्री कांग्रेस में होने से हरीश रावत नहीं रोका और शायद आने वाले दिनों में बीजेपी से अन्य बागी जो कांग्रेस में आना चाहते हैं उनके लिए राह इतनी आसान नहीं होगी हरीश रावत से जब पूछा गया यह क्या आपने उमेश काऊ की एंट्री रोकी है तो हरीश रावत ने सीधे तौर पर कह दिया कि जिस तरह से कुछ लोगों ने सरकार को सदन के पटल पर गिराया है यह एक कलंक पूर्ण घटना है उत्तराखंड में दंड दिया नहीं दिया लेकिन संसद में अटल बिहारी वाजपेयी ने जिसे महापाप कहा था।

हिंदुस्तान टीवी न्यूज़
हिंदुस्तान टीवी न्यूज़

आपको बता दे कि , दस अक्टूबर की देर रात तक प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव के 220 नार्थ एवेन्यू आवास पर प्रीतम सिंह व कार्यकारी अध्यक्ष रंजीत रावत की मौजूदगी में यशपाल आर्य, संजीव आर्य व उमेश शर्मा काऊ की घर वापसी को हरी झंडी दी गयी। अन्य नेताओं को रात 11 बजे मिशन की जानकारी देते हुए दिल्ली के वापसी कार्यक्रम में पहुंचने को कहा गया। अपने अपने क्षेत्र में व्यस्त सभी प्रमुख नेता सुबह तक दिल्ली की सरहद में दाखिल हो चुके थे।11 अक्टूबर का सूरज चढ़ने के बाद पूर्व सीएम हरीश रावत ने राहुल गांधी के सामने विशेषकर विधायक उमेश शर्मा की वापसी का विरोध किया। कहा कि यशपाल आर्य व संजीव आर्य ने उनकी सरकार नहीं गिराई थी जबकि विधायक उमेश काऊ सरकार गिरने वाले विजय बहुगुणा गुट में शामिल रहे।

हिंदुस्तान टीवी न्यूज़
हिंदुस्तान टीवी न्यूज़

2016 सरकार गिरने के बाद साथ रहे थे। ठीक 2017 के चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हुए थे।हरीश रावत व राहुल गांधी की विधायक उमेश शर्मा की वापसी के मुद्दे पर ठीक ठाक चर्चा होने की भी खबर है। पूर्व सीएम हरीश रावत के संयत भाषा में गंभीर विरोध दर्ज कराने की बात सामने आ रही है।सूत्रों का कहना है कि राहुल-हरीश ‘वार्ता’ के बाद विधायक उमेश शर्मा की कांग्रेस में वापसी का निर्णय टालना पड़ा। और यह खबर लगते ही राहुल के आवास पर मौजूद उमेश शर्मा काऊ टॉयलेट का बहाना कर निकल लिए। और फिर दिल्ली में भाजपा नेताओं से मिल लिए।

ऐसी ही खबरों के लिए आप हमारे साथ बने रहें।
##हिंदुस्तान टीवी न्यूज़
मोहन नेगी

ओली सीमेंट एजेंसीज एंड बिल्डिंग मैटेरियल्स मेन चौराहा कुटरा समस्त क्षेत्रवासियों का स्वागत करते हैं संपर्क सूत्र📞7902175700 📞9759468416 हमारा व्हाट्सएप नंबर 9759201161

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here