Big breaking:- नानकमत्ता के रनसाली वन रेंज से लगे ग्रामीण इलाके का है मामला जहा पर गुलदार के हमले से महिला की मौत। ……

0
265

नानकमत्ता के रनसाली वन रेंज से लगे ग्रामीण इलाके का है मामला जहा पर गुलदार के हमले से महिला की मौत। ……

हिन्दुंस्तान टीवी न्यूज़ :- नानकमत्ता(उत्तराखण्ड) – जनपद उधम सिंह नगर के नानकमत्ता इलाके खेत में काम कर रही महिला पर लेपर्ड ने हमला कर दिया जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक महिला सुमित्रा देवी उम्र 50 वर्ष ग्राम सभा मगरसड़ा की जहां निवासी थी। वही महिला अपने खेत में काम करने गई थी उसी दौरान जंगल से लगे खेत में काम कर रही महिला पर अचानक से लेपर्ड ने हमला कर दिया जिसके चलते महिला की मौके पर ही मौत हो गई।म्रतक महिला के परिजनों में इस घटना के बाद मातम पसर गया है।

हिन्दुंस्तान टीवी न्यूज़
हिन्दुंस्तान टीवी न्यूज़

आप हिंदुस्तान टीवी न्यूज़ के यूट्यूब चैनल में विजिट करके भी खबरों का आनंद ले सकते हैं।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे रनसाली वन रेंज की टीम एवं पुलिस विभाग ने कार्यवाही करते हुए मृतक की dead body को पोस्टमार्टम (PM) के लिए भेज दिया है। वहीं नानकमत्ता के समाजसेवी श्रीपाल सिंह राणा ने इस लेपर्ड को आदमखोर घोषित करने की वन विभाग से मांग की है। साथ ही स्थानीय लोगों की जंगली जानवरों से सुरक्षा के लिए वन विभाग से कहा है। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इससे पहले भी तीन से चार ग्रामीण पर गुलदार का हमला कर चुका है। इसलिए अब वन विभाग को सतर्क और सख्त कार्यवाही करनी चाहिए।

आप हिंदुस्तान टीवी न्यूज़ की ख़बरें इंग्लिश में भी पढ़ सकते हैं।

हिन्दुंस्तान टीवी न्यूज़
हिन्दुंस्तान टीवी न्यूज़

वही मौके पर पहुंचे रंसाली वन रेंज के डिप्टी रेंजर नवल किशोर के अनुसार नानकमत्ता के मकरसड़ा इलाके में खेत में काम कर रही महिला को जंगली जानवर ने हमला कर मार दिया हैं। मौके पर महिला के शव का मुआयना करने व घटना स्थल के पर गुलदार के पंजे के निशान मिलने पर प्रतीक हो रहा हैं की महिला को गुलदार ने अपना निशाना बनाया हैं। पुलिस की मदद से महिला के शव का पंचनामा भर वन विभाग द्वारा मुवावजे की कार्यवाही की जा रही हैं। फिलहाल इस घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है।……… सूत्रों।

ऐसे ही खबरों के लिए बने रहें और पायें अपने देश- राज्य की खबर |
##हिन्दुंस्तान टीवी न्यूज़।
रिपोर्ट – मोहन नेगी

ओली सीमेंट एजेंसीज एंड बिल्डिंग मैटेरियल्स मेन चौराहा कुटरा समस्त क्षेत्रवासियों का स्वागत करते हैं संपर्क सूत्र📞7902175700 📞9759468416 हमारा व्हाट्सएप नंबर 9759201161

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here