Big breaking :- हरक सिंह ने क्यों कहा मैं ठुमके नही लगाता , क्यों कहा मुझे अब कुछ फर्क नही पड़ता।….…

0
108
हिंदुस्तान टीवी न्यूज़
हिंदुस्तान टीवी न्यूज़

 हरक सिंह ने क्यों कहा मैं ठुमके नही लगाता , क्यों कहा मुझे अब कुछ फर्क नही पड़ता।….…

हिंदुस्तान टीवी न्यूज़ :- हरक सिंह रावत ने जैसे ही कांग्रेस में वापसी की है। उनकी ऊर्जा और ज्यादा बढ़ी हुई नजर आ रही है। वहीं हरक सिंह रावत ने कांग्रेस के एक बड़े कार्यक्रम में शिरकत की जहां पर कांग्रेस ने चुनाव को लेकर अपना एक थीम सांग भी जारी किया और इस थीम सांग पर हरक सिंह रावत ने खुब डांस भी किया। वहीं जब हरक सिंह रावत से पुछा गया की आपने यहां पर भी खुब डांस किया तो उन्होंने कहा की मै ठुमके नही लगाता, मै एक पहाड़ी हूं और हमारे यहां देवताओं को नचाया जाता है। हमारे गांव में पांडव नृत्य होता था घड़ियाल जात होती थी और ये हमारे कल्चर में है हमारी पंपराए हैं।

हिंदुस्तान टीवी न्यूज़
हिंदुस्तान टीवी न्यूज़

यह भी पढ़ें:-Big breaking :- शासन ने की गाइडलाइन जारी उत्तराखंड में राजनीतिक दल ऐसे करेंगे चुनावी प्रचार ।….… https://hindustantv.news हमसे जुडें।

यह भी पढ़ें:- Big breaking:-क्या 1 फरवरी से उत्तराखंड में कर सकेंगे राजनैतिक दल जनसभाएं , इन कामो की भी रहेगी अनुमति।….…

उसके बाद उन्होंने अपने बचपन के दिन याद करते हुए कहा की मैने छिलकों(चीड़ के पेड़ की लकड़ी का एक छोटा का रूप, जिसमें आग बहुत तेजी से और अच्छी तरह से पकड़ती है। ) में पढ़ाई की है. मैंने स्कूल से लेकर कॉलेज टॉप किया है। गोल्ड मेडल हासिल किया है।
आखिर में उन्होंने कहा की मुझ पर कोई दलबदल का आरोप लगाये या कुछ भी कहे मुझे इससे फर्क नही पड़ता है।

यह भी पढ़ें:-हिंदुस्तान टीवी न्यूज में आप का स्वागत है देश-विदेश की जानकारी के लिए आप https://hindustantv.news हमसे जुडें।

##हिंदुस्तान टीवी न्यूज़
रिपोर्ट – मोहन नेगी

ओली सीमेंट एजेंसीज एंड बिल्डिंग मैटेरियल्स मेन चौराहा कुटरा समस्त क्षेत्रवासियों का स्वागत करते हैं संपर्क सूत्र📞7902175700 📞9759468416 हमारा व्हाट्सएप नंबर 9759201161

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here