Big breaking:-बीजेपी ने रविन्द्र जुगरान को दी बड़ी जिम्मेदारी , बनाया प्रदेश प्रवक्ता ।….…

0
94
हिंदुस्तान टीवी न्यूज़
हिंदुस्तान टीवी न्यूज़

Big breaking:-बीजेपी ने रविन्द्र जुगरान को दी बड़ी जिम्मेदारी , बनाया प्रदेश प्रवक्ता ।….…

हिंदुस्तान टीवी न्यूज़ :- देहरादून 25 जनवरी, भाजपा ने वरिष्ठ नेता रविंद्र जुगरान को प्रदेश प्रवक्ता का दायित्व सौपा है। पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने उनकी नियुक्ति की है। जुगरान इससे पहले संगठन में विभिन्न पदों पर और सरकार में आंदोलनकारी सम्मान परिषद के अध्यक्ष का दायित्व भी निर्वहन कर चुके हैं।

हिंदुस्तान टीवी न्यूज़
हिंदुस्तान टीवी न्यूज़

यह भी पढ़ें:- Big breaking :- हरक सिंह ने क्यों कहा मैं ठुमके नही लगाता , क्यों कहा मुझे अब कुछ फर्क नही पड़ता।….…

यह भी पढ़ें:- Big breaking :- शासन ने की गाइडलाइन जारी उत्तराखंड में राजनीतिक दल ऐसे करेंगे चुनावी प्रचार ।….…

रवीन्द्र जुगरान—- डीएवी पीजी कालेज छात्र संघ के महासचिव व अध्यक्ष रहे हैं। उत्तराखंड आंदोलन व छात्र आंदोलनों में लगभग 18 बार जेल गये हैं। उत्तराखंड आंदोलन में बरेली सैंट्रल जेल व मैनपुरी जेल में भी बंद रहे हैं। भाजपा युवा मोर्चा में प्रदेश महामंत्री व दो बार उपाध्यक्ष रहे हैं। भुवन चंद्र खंडूरी सरकार में राज्य युवा कल्याण परिषद के उपाध्यक्ष व रमेश पोखरियाल निशंक सरकार में आंदोलनकारी सम्मान परिषद के अध्यक्ष रहे हैं। भाजपा में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया। दो अक्टूबर 1994 रामपुर तिराहा मुजफ्फरनगर कांड के आरोपीयों को सजा दिलाने के लिए इलाहाबाद उच्च न्यायालय में इनके द्वारा दायर जनहित याचिका पर सुनवाई चल रही है।

यह भी पढ़ें:- हिंदुस्तान टीवी न्यूज में आप का स्वागत है देश-विदेश की जानकारी के लिए आप https://hindustantv.news हमसे जुडें।

##हिंदुस्तान टीवी न्यूज़
रिपोर्ट – मोहन नेगी

ओली सीमेंट एजेंसीज एंड बिल्डिंग मैटेरियल्स मेन चौराहा कुटरा समस्त क्षेत्रवासियों का स्वागत करते हैं संपर्क सूत्र📞7902175700 📞9759468416 हमारा व्हाट्सएप नंबर 9759201161

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here