Big Breaking :- भाजपा एक बार फिर मोदी मैजिक की तैयारियों में जुटी , अब ऐसे होगा बीजेपी का प्रचार। ………

0
121
हिंदुस्तान टीवी न्यूज़
हिंदुस्तान टीवी न्यूज़

 भाजपा एक बार फिर मोदी मैजिक की तैयारियों में जुटी , अब ऐसे होगा बीजेपी का प्रचार। ………

हिंदुस्तान टीवी न्यूज़ :- विधानसभा चुनाव 2022 में चुनाव आयोग की ओर से राजनैतिक दलों को छोटी सभाओं की इजाजत दिए जाने के बाद भाजपा एक बार फिर मोदी मैजिक की तैयारियों में जुट गई है। इसके तहत हर विधानसभा में प्रधानमंत्री की डिजिटल रैलियों की तैयारी हो रही है। दरअसल चुनाव आयोग ने नामांकन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद राजनैतिक दलों को छोटी – छोटी सभाओं की इजाजत दी है। इसके तहत राजनैतिक दल अनुमति के साथ पांच सौ लोगों की जनसभा कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:- Big breaking :- शासन ने की गाइडलाइन जारी उत्तराखंड में राजनीतिक दल ऐसे करेंगे चुनावी प्रचार ।….…

राज्य में 28 जनवरी तक नामांकन की प्रक्रिया पूरी होने है। इसके बाद राजनैतिक दल इस छूट के तहत छोटी सभाएं कर सकेंगे। इसी छूट का लाभ लेकर भाजपा अब नामांकन की प्रक्रिया खत्म होने के बाद सभी विधानसभा क्षेत्रों में प्रधानमंत्री की वर्चुअल रैली आयोजित करने की तैयारी कर रही है। इसके तहत प्रधानमंत्री वर्चअल तरीके से वोटरों को संबोधित करेंगे और उन्हें सुनने के लिए अलग अलग स्थानों पर नियमों के अनुसार लोगों को एकत्र किया जाएगा।

हिंदुस्तान टीवी न्यूज़
हिंदुस्तान टीवी न्यूज़

यह भी पढ़ें:- Big Breaking :- सीएम धामी सड़क मार्ग से देर रात पहुँचे खटीमा , आज किया झंडारोहण , कल करेंगे नामांकन। ………

बड़े नेता प्रचार के लिए भी आएंगे।
पार्टी चुनाव प्रचार के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ ही अन्य बड़े नताओं को भी बुला रही है। इनके छोटे छोट कार्यक्रम आयोजित कर उन्हें वर्चुअल तरीके से सभी स्थानों तक पहुंचाने के कार्यक्रम तय किए जा रहे हैं। इसके साथ ही प्रमुख स्थानों पर बड़े नेताओं के रोड़ शो आदि आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया है। पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने बताया कि इस संदर्भ में कार्यक्रम तैयार किए जा रहे हैं और डेट फाइनल होते ही इस संदर्भ में कार्यक्रम भी जारी किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें:-हिंदुस्तान टीवी न्यूज में आप का स्वागत है देश-विदेश की जानकारी के लिए आप https://hindustantv.news हमसे जुडें।

##हिंदुस्तान टीवी न्यूज़
रिपोर्ट – मोहन नेगी

ओली सीमेंट एजेंसीज एंड बिल्डिंग मैटेरियल्स मेन चौराहा कुटरा समस्त क्षेत्रवासियों का स्वागत करते हैं संपर्क सूत्र📞7902175700 📞9759468416 हमारा व्हाट्सएप नंबर 9759201161

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here