Big News: टिकैत पहुंचे खटीमा, राकेश टिकैत बोले न्याय के लिए खटीमा में डालूंगा डेरा, जानिए मामला…

0
90

टिकैत पहुंचे खटीमा, राकेश टिकैत बोले न्याय के लिए खटीमा में डालूंगा डेरा, जानिए मामला…

हिंदुस्तान टीवी न्यूज़:- खटीमा: उत्तराखंड में चुनाव के बाद से सीएम धामी चुनावी क्षेत्र खटीमा में तनाव की स्थिति है। यहां चुनावी रंजिश में 12 दबंगों ने एक परिवार को जमकर पीटा है। यहां तक की पुलिस के सामने फायरिंग भी हुई है। जिससे आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने खटीमा-पीलीभीत मार्ग पर जाम लगाया। मामले में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने पुलिस चौकी सत्रहमील पहुंचकर चुनावी रंजिश से पीड़ित हरप्रीत के परिवार से मुलाकात की। कहा कि हर हाल में न्याय मिलेगा। यदि पुलिस हीलाहवाली करती है तो इसकी जानकारी भाकियू जिलाध्यक्ष गुरसेवक सिंह को दे। किसान यहीं टेंट लगाएंगे।

यह भी पढ़ें :-Shiba Inu cryptocurrency : 50 रु को बना दिया 1 करोड़ रुपये, लगा केवल 1 साल
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मझोला ग्राम निवासी हरप्रीत सिंह ने कहा कि मतदान से एक दिन पहले 13 फरवरी को एक राजनीतिक दल के करीब 12 कार्यकर्ता वनगवां गांव पहुंचे। चुनाव प्रभावित करने के उद्देश्य से वे शराब, नकदी आदि बांटने लगे। इसका विरोध करने पर भी वे नहीं माने। इनकी वीडियोग्राफी करने पर सभी लोग चुनाव बाद देख लेने की धमकी देते हुए चले गए।हरप्रीत ने बताया कि आरोपियों ने मंगलवार को फोन कर दोपहर 12 बजे उसे पास के एक पेट्रोल पंप पर पहुंचने को कहा। उसके न जाने पर वे उसके घर आ धमके और परिजनों के साथ मारपीट करने लगे।

यह भी पढ़े :- Big Breaking :- Uttarakhand Chunav : आचार संहिता उल्लंघन के सबसे ज्यादा मुकदमे हरिद्वार जिले में। …….

आरोप है कि हमलावरों ने हरप्रीत के गूंगे भाई नवजीत सिंह, बहन गुललीन कौर, पिता सर्वजीत सिंह, माता दलवीर कौर की पिटाई कर दी। हरप्रीत जान बचाने के लिए भागकर पुलिस चौकी पहुंचा तो दबंग वहीं पहुंच गए और पुलिस की मौजूदगी में उसके साथ मारपीट की। हरप्रीत का आरोप है कि इस दौरान तमंचे से तीन राउंड फायर किए गए जिसमें वह बाल-बाल बच गया। एक छर्रा उसकी जांघ में लगा। आरोप लगाया कि पुलिस मारपीट की वीडियो बनाने तक ही सीमित रही। बाद में पुलिस ने उन्हें पकड़ने के बजाय मौके से खदेड़ दिया।
##हिंदुस्तान टीवी न्यूज़
रिपोर्ट – मोहन नेगी

ओली सीमेंट एजेंसीज एंड बिल्डिंग मैटेरियल्स मेन चौराहा कुटरा समस्त क्षेत्रवासियों का स्वागत करते हैं संपर्क सूत्र📞7902175700 📞9759468416 हमारा व्हाट्सएप नंबर 9759201161

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here