गजब :- उत्तराखंड का एक ऐसा विधायक जो खुद थे कारपेंटर, बेटा जोड़ता है गाड़ियों के पंचर। ……

0
151
हिंदुस्तान टीवी न्यूज़
हिंदुस्तान टीवी न्यूज़

उत्तराखंड का एक ऐसा विधायक जो खुद थे कारपेंटर, बेटा जोड़ता है गाड़ियों के पंचर। ……

हिंदुस्तान टीवी न्यूज़ :- उत्तराखंड में बीजेपी की सरकार बनी है। सरकार में एक ऐसा भी विधायक है जो खुद तो कारपेंटर थे। इनका बेटा आज भी गाड़ियों में पंचर बना रहा है। पहाड़ के इस विधायक की हर कोई मिसाल दे रहा है। ये विधायक कोई और नहीं गंगोलीहाट से बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव जीतने वाले फकीर राम टम्टा है। टम्टा की सादगी की मिसालें दी जाती हैं। उनका परिवार हल्द्वानी के दमुवाढूंगा में रहता है। बीजेपी विधायक के बड़े पुत्र जगदीश टम्टा यहां गाड़ियों के पंचर जोड़ते हैं। फकीर राम के छोटे बेटे कारपेंटर की दुकान चलाते हैं।

यह भी पढ़े :- Big Breaking :- होली विशेष: होली की छाई खुमारी, अबीर-गुलाल देख रंगोत्सव में व्याकुल हुआ जाए तन-मन। ……

बता दें कि पिथौरागढ़ जिले के गंगोलीहाट सीट से भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक फकीर राम टम्टा एक समय में घर चलाने के लिए कारपेंटर का काम किया करते थे। लेकिन राजनीति ने उनकी किस्मत बदल दी और आज विधायक बनकर जनता की सेवा करने जा रहे हैं। उनके विधायक बनने का रसूख उनके दोनों बेटों पर बिल्कुल भी नहीं है। बीजेपी विधायक के बड़े पुत्र जगदीश टम्टा यहां गाड़ियों के पंचर जोड़ते हैं। जगदीश टम्टा ने अपने पेशे के बारे में कहा कि इस काम में उन्हें कोई शर्म नहीं है। आखिरकार वह मेहनत का काम करते हैं। वहीं फकीर राम टम्टा के चुनाव जीतने के बाद उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा है। उनके परिवार को उम्मीद है कि फकीर राम इस नई जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे।

हिंदुस्तान टीवी न्यूज़
हिंदुस्तान टीवी न्यूज़

यह भी पढ़े :- मौसम अपडेटः उत्तराखंड में एक फिर बदलेगा मौसम, अगले दो दिन इन जिलों में बारिश का अलर्ट। ……

गौरतलब है कि उत्तराखंड विधानसभा 2022 का चुनाव कई मायनों में इतिहास बन गया है। भाजपा ने चुनाव में बहुमत का आंकड़ा पारकर सरकार रिपीट न होने वाला मिथक तोड़ दिया है। तो कई ऐसे प्रत्याशी विधायक बने हैं, जो पहली बार विधानसभा की चौखट को पार करेंगे। दूसरी तरफ विधायक बनने के बाद उनके परिवार में खुशियों के साथ-साथ उनके नाते रिश्तेदार भी खुद को विधायक से कम नहीं समझ रहे हैं। तो वहीं टम्टा का परिवार इस बड़ी उपलब्धि के बाद भी सादगी से जी रहा है।

यह भी पढ़े :- Big Breaking :- NEWS HEIGHT DIGITAL में बोले हरीश रावत, लालकुआं जाते ही मुझे पता लग गया था। मैं यहाँ नहीं जीत पाउँगा, कहा मुझे गाली देकर अगर कोई नेता बनता है तो बन जाए सुनिए कई बड़ी बातें ।……..

##हिंदुस्तान टीवी न्यूज़
रिपोर्ट – मोहन नेगी

 

ओली सीमेंट एजेंसीज एंड बिल्डिंग मैटेरियल्स मेन चौराहा कुटरा समस्त क्षेत्रवासियों का स्वागत करते हैं संपर्क सूत्र📞7902175700 📞9759468416 हमारा व्हाट्सएप नंबर 9759201161

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here