टिहरीः कैंब्रिज यूनिवर्सिटी से MBA कर सुयश भट्ट ने ठुकराए बड़े ऑफर्स, शुरू किया गांव में स्टार्टअप…

0
146

टिहरीः कैंब्रिज यूनिवर्सिटी से MBA कर सुयश भट्ट ने ठुकराए बड़े ऑफर्स, शुरू किया गांव में स्टार्टअप…

हिंदुस्तान टीवी न्यूज़:-टिहरी: उत्तराखंड के युवा हर क्षेत्र में देश- प्रदेश का नाम रोशन कर रहे है। जहां हजारों युवा कैंब्रिज यूनिवर्सिटी से पढ़ाई करने का सपना देख विदेश में बसना चाहते है तो वहीं इससे इतर टिहरी का एक युवा ऐसा भी है जिसने न सिर्फ कैंब्रिज यूनिवर्सिटी से एमबीए किया है। बल्कि बड़े-बड़े ऑफर ठुकराकर गांव में अपना खुद का स्वरोजगार स्थापित किया है। ये युवा कोई और नहीं बल्कि पुजार गांव निवासी सुयश भट्ट है।

यह भी पढ़ें:-Breking News:- छिनकी निवासी 70-71साल के बुजूर्ग कल से लापता पढ़ें पूरी खबर..

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार टिहरी के पुजार गांव निवासी एमपी भट्ट के पुत्र सुयश भट्ट ने साल 2018 में लंदन की कैंब्रिज यूनिवर्सिटी से पढ़ाई शुरू की थी। उन्होंने कैंब्रिज यूनिवर्सिटी से एमबीए की डिग्री हासिल की। सुयश के रिसर्च को कैंब्रिज यूनिवर्सिटी ने भी पुरस्कृत किया है। उन्हें कई बड़े-बड़े जॉब ऑफर मिले। लेकिन सुरेश भट ने इसके बाद कोई नौकरी नहीं की बल्कि अपना http://Foodbud.ai का बिजनेस शुरू किया।

Big breaking :-गजब कांग्रेस तुम्हारे हाल, जिसने सीएम को खटीमा में हराया वो ही चंपावत में स्टार प्रचारक नहीं। ..
बताया जा रहा है कि सुरेश जल्द गौलापार के नवाड़खेड़ा क्षेत्र में एग्रीकल्चर इंडस्ट्रीज का काम शुरू करने वाले है। सुयश की खाने की शैली पर किए जा रहे रिसर्च की कैंब्रिज यूनिवर्सिटी ने भी प्रशंसा की है। साथ ही पर्याप्त सहयोग देने का आश्वासन दिया है। वहीं देवभूमि के सुयश भट्ट उन सभी युवाओं के लिए प्रेरणा हैं जो अपने परिवार और राज्य का नाम रोशन करना चाहते हैं।

##हिंदुस्तान टीवी न्यूज़
रिपोर्ट – मोहन नेगी

 

ओली सीमेंट एजेंसीज एंड बिल्डिंग मैटेरियल्स मेन चौराहा कुटरा समस्त क्षेत्रवासियों का स्वागत करते हैं संपर्क सूत्र📞7902175700 📞9759468416 हमारा व्हाट्सएप नंबर 9759201161

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here