Big breaking :-जांच पत्र बनवाने के एवज में रिश्वत मांगने वाला पटवारी गिरफ्तार

0
152

जांच पत्र बनवाने के एवज में रिश्वत मांगने वाला पटवारी गिरफ्तार

 

 

हिदुस्तान टीवी न्यूज़:हरिद्वार-: यू0पी0सी0एल0 में ठेकेदारी का काम करने के लिए एक व्यक्ति द्वारा जनपद के एक पटवारी से हैसियत प्रमाण पत्र के लिए कहने पर पटवारी द्वारा हैसियत प्रमाण पत्र में जांच पत्र बनवाने के एवज में 4000 रिश्वत मांगी। पीड़ित की शिकायत पर देहरादून सतर्कता अधिष्ठान द्वारा पटवारी को रिश्वत लेते हुए सैनीपुरम कालोनी रूड़की से रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।
सतर्कता अधिष्ठान देहरादून के अनुसार बीती रविवार को हरिद्वार निवासी एक व्यक्ति द्वारा 1064 एंटी करप्शन पर शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि यू0पी0सी0एल0 में ठेकेदारी करने के लिये हैसियत प्रमाण पत्र बनाने के लिए उनके द्वारा हरिद्वार तहसील में ऑनलाईन आवेदक किया था। जिसपर उनके आवेदन पर पटवारी नरेश कुमार सैनी निवासी-सैनीपुरम कॉलोनी, शेरपुर, हरिद्वार रोड़ रूड़की, जनपद हरिद्वार, हाल तैनाती लेखपाल, तहसील हरिद्वार

यह भी पढ़े:Breking News”-वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रामू जोशी जी ने ली भाजपा की सदस्यता …. पढ़ें पूरी खबर।


द्वारा उसमे जांच पत्र लगवाने को कहा। पटवारी ने पीड़ित से जांच पत्र लगवाने के बदले उसे 4000 रूपये रिश्वत देने को कहा। पीड़ित की इस शिकयत पर पुलिस अधीक्षक सतर्कता अधिष्ठान सैक्टर देहरादून द्वारा पीड़ित की शिकयत पर जांच करवाते हुए पटवारी के विरुद्ध रिश्वत का आरोप सही पाया गया।र करने के लिए ट्रैप बिछाते हुए आज मंगलवार को पीड़ित को उक्त पटवारी नरेश कुमार सैनी को रिश्वत देने को कहा। जिसपर पटवारी द्वारा आज पीड़ित से सैनीपुराम कालोनी,रूड़की से पीड़ित से 4000 रुपये लिए जाने के दौरान पटजिसपर सतर्कता टीम द्वारा पटवारी को गिरफ्तावारी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्त के सतर्कता सैक्टर देहरादून पर धारा 7 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 1988 (संशो0 अधि0 2018) के अन्तर्गत मामला दर्ज किया गया है। निदेशक सतर्कता अमित कुमार सिन्हा द्वारा ट्रैप टीम को उत्साह वर्धन हेतु पुरस्कार देने की घोषणा की गई है।
##हिदुस्तान टीवी न्यूज़
रिपोर्ट -मोहन नेगी

ओली सीमेंट एजेंसीज एंड बिल्डिंग मैटेरियल्स मेन चौराहा कुटरा समस्त क्षेत्रवासियों का स्वागत करते हैं संपर्क सूत्र📞7902175700 📞9759468416 हमारा व्हाट्सएप नंबर 9759201161

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here