आईपीएल: IPL dream11 में करोड़पति बना रुद्रप्रयाग का बृजेश रावत, जीते…

0
99

 IPL dream11 में करोड़पति बना रुद्रप्रयाग का बृजेश रावत, जीते…

हिदुस्तान टीवी न्यूज़ :-रुद्रप्रयाग: IPL 2022 का नशा सबके सिर चढ़ कर बोल रहा है। क्रिकेट प्रेमी मैच को लुफ़्त तो उठा ही रहे हैं साथ ही कई लोग करोड़पति भी बन रहे हैं।
ड्रीम 11 (Dream 11) में IPL टीम चुनकर बहुत से लोग पैसे कमा रहे हैं।आईपीएल ने जब से dream11 लीग शुरू की है तबसे खिलाड़ियों के साथ-साथ आम लोगों पर भी पैसे की बारिश हो रही है। रुद्रप्रयाग के ऊखीमठ के सरुणा गांव निवासी बृजेश सिंह रावत ने मंगलवार को एक मोबाइल गेम एप ड्रीम 11 में हिस्सा लेकर 1 करोड़ रुपए जीते। जिससे उनके परिवार में खुशी का माहौल बना हुआ है।

यह भी पढ़ें :-Big breaking :-सरकार की सख़्ती ला रही रंग , उत्तराखंड में तीन हजार से अधिक अपात्र लोगों ने जमा कराए राशन कार्ड
बृजेश रावत देहरादून में मेडिकल शॉप का संचालन कर रहे हैं। क्रिकेट के शौकीन बृजेश रावत ने बताया कि आईपीएल में उन्होंने टीम बनाई थी जिसमें पहली रैंक आने पर एक करोड़ रुपए जीते। उन्होंने बताया कि जैसे ही एक करोड़ जीतने का संदेश आया तो वह खुशी से झूम उठे। उन्होंने बताया कि वह काफी समय से जीतने का प्रयास कर रहे थे। वहीं एक करोड़ में से तीस प्रतिशत टैक्स कटने के बाद उन्हें सत्तर लाख रुपए मिलेंगे। उन्होंने बताया कि जीतने के बाद उन्हें लगातार बधाई देने वालों के फोन आ रहे हैं।


नोट – इस खबर के माध्यम से हम किसी फैंटेसी लीग को प्रमोट नहीं कर रहे हैं ऐसे गेम खेलकर आपको आदत और लत लग सकती है और जीवन भी बर्बाद हो सकता है इसलिए अगर कोई ऐसे किसी खेल में जोखिम उठाते हैं तो उसके प्रति वह स्वयं जिम्मेदार होंगे।
##हिदुस्तान टीवी न्यूज़
रिपोर्ट :-मोहन नेगी 

ओली सीमेंट एजेंसीज एंड बिल्डिंग मैटेरियल्स मेन चौराहा कुटरा समस्त क्षेत्रवासियों का स्वागत करते हैं संपर्क सूत्र📞7902175700 📞9759468416 हमारा व्हाट्सएप नंबर 9759201161

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here