Big breaking :-तो यहाँ सीएम समेत आम जनता की जान को भी डाला गया जोखिम में, हेलीपेड से दूर रहे जब हेलीकाप्टर उतरे..

0
29

Big breaking :-तो यहाँ सीएम समेत आम जनता की जान को भी डाला गया जोखिम में, हेलीपेड से दूर रहे जब हेलीकाप्टर उतरे..

हिंदुस्तान टीवी न्यूज़:- देहरादून जिला प्रशासन की लापरवाही चकराता विधानसभा क्षेत्र में पजटिलानी में चल रहे टूर्नामेंट मे लोगों के बीच मे ही उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का हेलीकॉप्टरों उतार दिया गया इतनी बड़ी लापरवाही की शुक्र है कोई बहुत बड़ा हादसा नहीं हुआ।


आम जनता के साथ साथ सीएम की जान को भी जोखिम में डाला गया हैं हेलीपेड ऐसी जगह बनाया गया जिसे आम जनता ने घेरा हुआ था जरा सी चूक बड़ी घटना बन सकती थी।

वारदात: पबजी खेलनेसे मना किया तो माँ को मर दी गोली ,तीन दिन तक छिपाये रहा शव ,सैन्य अफसर की लाइसेंस रिवाल्वर से वारदात..
सीएम धामी का मंगलवार को था कार्यक्रमसोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो केदारनाथ में भी हेलीपेड में आम जनता के बैठे होने से 31 मई को एक बड़ा हादसा होते होते बच गया वही कई जगहों पर देखा गया हैं लोग उत्सुकता वश भी हेलीपेड में खडे हो जाते हैं उनका मकसद हेलीकाप्टर देखना होता हैं लेकिन ये जिम्मेदार लोगो की जिम्मेदारी हैं की हेलीपेड में किसी को ना आने दिया जाए लेकिन कई जगहों पर ऐसा नहीं किया जाता।
##हिंदुस्तान टीवी न्यूज़
रिपोर्ट – मोहन नेगी

ओली सीमेंट एजेंसीज एंड बिल्डिंग मैटेरियल्स मेन चौराहा कुटरा समस्त क्षेत्रवासियों का स्वागत करते हैं संपर्क सूत्र📞7902175700 📞9759468416 हमारा व्हाट्सएप नंबर 9759201161

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here