Big breaking :-देहरादून एसएसपी ने क्यों दिए 51 पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाई के आदेश

0
19

देहरादून एसएसपी ने क्यों दिए 51 पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाई के आदेश

हिंदुस्तान टीवी न्यूज़ :-देहरादून। देहरादून से कांवड़ मेले में ड्यूटी के लिए भेजे गए 51 पुलिसकर्मी समय से वापस नहीं लौटे हैं। ना ही उन्होंने कोई सूचना दी है। इस बात को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने अनुशासनहीनता माना है और सभी के खिलाफ विभागीय कार्यवाही के आदेश दिए हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा वर्तमान में वर्षा ऋतु तथा कानून व्यवस्था की स्थिती के लिहाज से जनपद में पुलिस बल की भारी कमी के दृष्टिगत कांवड़ मेला ड्यूटी हेतु ऋषिकेश, रायवाला तथा जनपद हरिद्वार को रवाना किये गये पुलिस बल को बाद समाप्त ड्यूटी आज दिनांक: 27-07-2022 की दोपहर: 01: 00 बजे तक अपनी वापसी अपनी नियुक्ति इकाई/थानों में करने हेतु निर्देशित किया गया था।

एसएसपी कार्यालय के मुताबिक परन्तु नियत समय तक भी कांवड़ मेला ड्यूटी हेतु रवाना कुल 51 कर्मचारिगणों द्वारा अपनी वापसी अपनी नियुक्ति इकाई में नहीं करवाई गयी। जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा कड़ा रूख अपनाते हुए उक्त पुलिस कर्मियों के विरूद्ध विभागीय कार्यवाही करने के आदेश दिये गये।

यह भी पढ़ें:-New Rules: 1 अगस्त से बदल जाएंगे ये नियम, सीधा आपकी जेब पर पड़ेगा असर, जानें…

साथ ही स्पष्ट किया कि किसी भी दशा में अनुशासनहीनता तथा आदेशों की अवहेलना को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा तथा ऐसा करने वाले अधिकारी/कर्मचारी के विरूद्ध कडी कार्यवाही की जायेगी।

##हिंदुस्तान टीवी न्यूज़
रिपोर्ट – मोहन नेगी

ओली सीमेंट एजेंसीज एंड बिल्डिंग मैटेरियल्स मेन चौराहा कुटरा समस्त क्षेत्रवासियों का स्वागत करते हैं संपर्क सूत्र📞7902175700 📞9759468416 हमारा व्हाट्सएप नंबर 9759201161

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here