Big breaking :-अग्निवीर बनने के लिए युवाओं में गजब का उत्साह,अग्निपथ यूपी, उत्तराखंड में साढ़े पांच लाख आवेदन

0
5

अग्निवीर बनने के लिए युवाओं में गजब का उत्साह,अग्निपथ यूपी, उत्तराखंड में साढ़े पांच लाख आवेदन

हिंदुस्तान न्यूज़ टीवी:– अग्निपथ यूपी, उत्तराखंड में साढ़े पांच लाख आवेदनअग्निपथ योजना के तहत अग्निवीर के लिए यूपी में युवाओं ने खूब उत्साह दिखाया है।
थल सेना के लिए यूपी में अब तक 4 लाख 52 हजार 402 पंजीकरण हुए हैं जबकि अभी छह में से तीन सेंटरों पर ही प्रक्रिया शुरू हुई हअग्निपथ योजना के तहत अग्निवीर के लिए यूपी में युवाओं ने खूब उत्साह दिखाया है।शेष तीन केन्द्रों पर पांच सितम्बर से पंजीकरण होगा। यूपी- उत्तराखंड मिलाकर कुल 5 लाख 61 हजार 308 पंजीकरण हुए हैं।
बरेली, मेरठ और आगरा में बड़ी संख्या में पंजीकरण हुए हैं। सबसे ज्यादा एक लाख 75 हजार पंजीकरण आगरा एआरओ ने किए हैं।अग्निवीर में थल सेना भर्ती के यूपी, उत्तराखंड सेना भर्ती मुख्यालय लखनऊ के तहत कार्यालय पिथौरागढ़, मेरठ, आगरा में ऑनलाइन पंजीकरण तीन अगस्त को बंद हो चुके हैं।
यहां करें संपर्क
अग्निपथ योजना के अंतर्गत भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए www.joinindianarmy.nic.in. पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:-Big breaking:-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह से की मुलाक़ात, इन मुद्दों पर की बात..

##हिंदुस्तान न्यूज़ टीवी
रिपोर्ट- मोहन नेगी

ओली सीमेंट एजेंसीज एंड बिल्डिंग मैटेरियल्स मेन चौराहा कुटरा समस्त क्षेत्रवासियों का स्वागत करते हैं संपर्क सूत्र📞7902175700 📞9759468416 हमारा व्हाट्सएप नंबर 9759201161

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here