आरसीबी बनाम एलएसजी, आज का मैच कौन जीतेगा?

RCB बनाम LSG हेड टू हेड्स: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपने घरेलू मैदान पर नोएडा सुपरजायंट्स के खिलाफ जीत की कोशिश करेगी। नाइक ने अब तक दो में से एक मैच जीता है। वहीं आरसीबी को तीन में से दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। नेशनल और आर्सीबी दोनों के लिए यह मैच जीतना बेहद जरूरी है।
रॉयल चैलेंजर बैंगलोर टीम में कई मैच विजेता खिलाड़ी हैं। लेकिन इस सीजन में अब तक विराट कोहली को कोई भी स्टार अपनी छाप नहीं छोड़ पाया है।

पहले मैच में धनंजय रावते ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दम का प्रदर्शन किया। लेकिन बाद में उनके लगातार दो मैचों में अनुज का बल्ला भी शांत रहा। ग्लेन मैक्सवेल और कैमरून ग्रीन के फॉर्म में न होने से आरसीबी की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

रिकॉर्ड नेशनल सुपरजायंट्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच आईपीएल रिकॉर्ड की बात करें तो इन दोनों टीमों के बीच अब तक चार मैच खेले गए हैं। इन चार मुकाबलों में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर लखनऊ सुपरजायंट्स टॉप पर हैं।

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने अब तक खेले गए चार मैचों में से तीन में जीत हासिल की है। वहीं, नेशनल सुपरजायंट्स की टीम सिर्फ एक मैच में सफलता हासिल कर रही है। रॉयल चैलेंजर बैंगलोर इस रिकॉर्ड को कायम रखेगी।
आतिशी का बड़ा खुलासा रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के कैप्टन फाफ डुप्लेसिस भी लखनऊ के प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकते हैं। रजत पतिदार का बल्ला अब तक शांत है। ऐसे में पाटीदार की जगह किसी युवा भारतीय खिलाड़ी को टीम में शामिल किया जा सकता है.

अल्जारी जोसेफ नई गेंद से फ्लॉप साबित हुए हैं। वह टीम को विकेटकीपिंग में नाकाम रहे हैं। ऐसे में लॉकी फर्ग्यूसन को प्लेइंग इलेवन में जगह दी जा सकती है। लॉकी फर्ग्यूसन को आईपीएल में हार के दौरान आरसीबी की टीम ने खरीदा था।

जैकी मखमली ने राम टेम्पल की एग्जिट पर पॉटा पोखा, एक्टर्स का वीडियो वायरल हो रहा है, लिंकन सुपरजायंट्स अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं करना चाहते।

केएल राहुल की फिटनेस को लेकर थोड़ा सा संशय जरूर है। पिछले मैच में केएल राहुल एक शानदार खिलाड़ी के तौर पर खासे खेल से जुड़े थे। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के खिलाफ केएल राहुल सुपरस्टार कैप्टन मैदान पर क्या उतरेंगे या नहीं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *