बीटेक पानी पूरी वाली:

BTech Paani Puri Wali गाड़ी खींचने के लिए अपनी नई थार का इस्तेमाल करती हैं। आनंद महिंद्रा की प्रतिक्रिया:-

क्या आप ने कभी सोचा है कि कोई पानी पुरी बेचने के लिए अपने ठेले को खींचने के लिए थार महिंद्रा गाड़ी का इस्तेमाल करता होगा, जी हाँआज हमारे खबरों में है एक पानी पुरी बेचने वाली लड़की की जो ठेले को खींचने के लिए थार महिंद्रा का इस्तेमाल करती है।

दिल्ली में BTech Paani Puri Wali के नाम से मशहूर 22 वर्षीय लड़की तापसी उपाध्याय सबसे पहले इस की एक वीडियो वायरल हुई थी जो इंस्ट्राग्राम में पोस्ट की थी पहले वो ठेले को खींचने के लिए रॉयल इन्फिल्ड का इस्तेमाल करती थी बाद में कमाई कर के उस ने थार ले ली अब वो ठेले को खींचने के लिए थार का प्रयोग करती है।
बीटेक पानी पुरी वाली अपनी पानी पुरी गाड़ी को खींचने के लिए अपनी नई महिंद्रा थार का उपयोग करती है। इस को देख कर आनंद महिंद्रा ने उनके प्रयासों की सराहना की।
उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने ‘बीटेक पानी पुरी वाली’ का पानी पुरी का ठेला महिंद्रा थार पर खींचने का एक वीडियो साझा किया और उनके प्रयासों के लिए उनकी सराहना की। अपने पोस्ट में, महिंद्रा ने “लोगों को असंभव का पता लगाने में मदद करने” की अद्वितीय क्षमता पर प्रकाश डालते हुए ऑफ-रोड वाहनों के लिए अपनी प्रशंसा भी व्यक्त की।

यह भी पढ़ें:-BharatGPT: ChatGPT की होगी छुट्टी अम्बानी ले कर आ रहे हैं BharatGPT। पढ़ें पूरी खबर.

दिल्ली की 22 वर्षीय उद्यमी तापसी उपाध्याय ‘बीटेक पानी पूरी वाली’ के नाम से मशहूर हैं। युवा उद्यमी का पानी पुरी का स्टॉल पहले तिलक नगर में था। हालाँकि, अब उन्होंने दावा किया है कि पूरे भारत में उनके 40 से अधिक स्टॉल हैं।
पिछले साल, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें तापसी रॉयल एनफील्ड की सवारी करती हुई नजर आ रही थीं, जिसमें उनकी पानी पूरी की दुकान लगी हुई थी। महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, तापसी ने स्कूटी से बाइक और अब अपग्रेड होने की अपनी यात्रा के बारे में बताया।

आनंद महिंद्राने का कहना थारने पोस्ट किया:-

“ऑफ-रोड वाहन क्या करने के लिए बने हैं? लोगों को उन स्थानों पर जाने में मदद करें जहां वे पहले नहीं जा पाए थे। लोगों को असंभव का पता लगाने में मदद करें। और विशेष रूप से, हम चाहते हैं कि हमारी कारें लोगों को आगे बढ़ने और उनके सपनों को जीने में मदद करें। अब आप जानते हैं मुझे यह वीडियो क्यों पसंद है,” महिंद्रा की पोस्ट के कैप्शन में लिखा है।
वीडियो को 5 लाख से अधिक बार देखा गया, एक्स उपयोगकर्ताओं ने इस भावना को दोहराया कि लगातार प्रयास और कड़ी मेहनत के माध्यम से महत्वपूर्ण मील के पत्थर हासिल किए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें:- ताड़ासन: एक स्वस्थ जीवन की नींव(Tadasana: Foundation of a healthy life)
एक यूजर ने कहा, “अद्भुत वीडियो! हर किसी को देखना चाहिए।” एक टिप्पणी में लिखा है, “यह मेरी हार्दिक इच्छा रही है कि मुझे आनंद महिंद्रा का आशीर्वाद लेने का अवसर मिले।”

एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “वास्तव में बहुत प्रेरणादायक वीडियो।”
आनंद महिंद्रा महिंद्रा समूह के अध्यक्ष हैं।
और अब आप को बताते चलु की बी-टेक पानी पूरी वाली ने सिर्फ तीन महीने में ही थार ले ली थी और पानी पूरी बेच का वो 75 हजर से 90 हजार के आस पास कमा लेती है।
दोस्तों ऐसी ही जानकारी के लिए हमारे पोर्टल के साथ जुड़े रहें और कमेंट करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *