चकरपुर बिलहरी के बिचपुरी रामलीला कमेटी व गुरु गोरखनाथ मंदिर कमेटी के द्वारा ग्रामीण क्षेत्र में भव्य कलश शोभा यात्रा का आयोजन किया गया, सैकड़ो रामभक्त शोभायात्रा में हुए शामिल,

खटीमा(उधम सिंह नगर)- खटीमा के ग्रामीण क्षेत्रों में श्री राम प्राण प्रतिष्ठा के इस पावन अवसर पर राम भक्तो की अपार आस्था देखने को मिली।इस अवसर पर खटीमा के बिचपुरी नौगवानाथ इलाके में बिचपुरी रामलीला कमेटी व गुरु गोरखनाथ मंदिर कमेटी ने संयुक्त रूप से भव्य कलश व शोभायात्रा का आयोजन किया।

श्रीराम शोभायात्रा बिचपुरी रामलीला मैदान से गुरु गोरखनाथ मंदिर नौगवानाथ तक निकाली गई।जिसमे सैकड़ो की संख्या में महिला पुरुष छोटे बच्चो ने श्री राम के जयकारों के साथ शिरकत की।
शोभायात्रा में श्रीराम, लक्ष्मण सीता, हनुमान के सुंदर स्वरूप में पहुंचे बच्चे आकर्षण का केंद्र रहे।इस दौरान चकरपुर मुख्य बाजार में भी हनुमान मंदिर कमेटी के द्वारा आयोजित भव्य शोभायात्रा आयोजन में भी सैकड़ो रामभक्तो ने शामिल हो जय श्रीराम के जयकारों से पूरे इलाके को गुंजायमान कर दिया।
बिचपुरी में आयोजित कलश व शोभायात्रा का आयोजन पूर्व ग्राम प्रधान भगवान जोशी के निर्देशन व समाजसेवी जगदीश चंद के नेतृत्व में भव्य रूप से आयोजित हुआ।
चकरपुर के बिचपुरी रामलीला कमेटी व गुरु गोरखनाथ मंदिर कमेटी के द्वारा ग्रामीण क्षेत्र में भव्य कलश व शोभा यात्रा का किया गया आयोजन ,सैकड़ो रामभक्त शोभायात्रा में हुए शामिल,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *