नामांकन की तारीखों का हुआ ऐलान

हिंदुस्तान टीवी:- देहरादून : आगामी लोकसभा के चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद आज देहरादून में हरिद्वार रोड स्थित एन जे पोर्टिको में भाजपा ने अपने मीडिया सेंटर का विधिवत उद्घाटन किया ।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भाजपा के उत्तराखंड चुनाव प्रभारी दुष्यंत गौतम प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान के समक्ष कार्यालय का उद्घाटन किया गया।

कार्यालय का उद्घाटन हुआ इस दौरान भाजपा ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए अपने प्रत्याशियों के नामांकन की तिथियां का ऐलान कर दिया है। वहीं इस अवसर पर भाजपा ने इस लोकसभा चुनावों में मोदी सरकार के नेतृत्व में 400 सीटों का आंकड़ा पार करने का दावा किया है
मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि 22 मार्च को अल्मोड़ा लोकसभा सीट के लिए पार्टी के प्रत्याशी अजय टम्टा नामांकन करेंगे।

वहीं टिहरी लोकसभा और पौड़ी लोकसभा पर नामांकन पार्टी के प्रत्याशी 26 मार्च को करेंगे … 27 मार्च को नैनीताल सीट पर पार्टी प्रत्याशी नामांकन करेंगे और हरिद्वार के लोकसभा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत 22 मार्च को ऑनलाइन नामांकन करेंगे .. क्योंकि डिजिटल नामांकन का केंद्र हरिद्वार में शुरू हो चुका है और भाजपा प्रत्याशी यहीं पर अपना नामांकन करेंगे। इसके बाद 23 मार्च को हरिद्वार में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन भी होगा।
इस अवसर पर आज गोरखा डेमोक्रेटिक फ्रंट के केंद्रीय अध्यक्ष सूर्य विक्रम शाही एवं संघठन मंत्री देवेंद्र शाही ने भाजपा को अपना समर्थन दिया।

हिंदुस्तान टीवी न्यूज़ द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा किया गए विकास कार्यों एवं जनता के लिए केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं जिनका लाभ प्रदेश की जनता को मिल रहा है देखते हुए वह आज इन चुनाओं में भाजपा को अपना समर्थन दे रहे है

वहीं संगठन मंत्री देवेंद्र शाही ने कहा है आज भाजपा के राज में पहाड़ों के दूर दराज के गांवों तक भी सड़कों का पहुंचना विकास यात्रा को दिखाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *