चंद्रयान-3 मिशन अपडेट: चंद्रयान-3 मिशन के लॉन्च की तरफ बढ़ने के साथ ही इस पर लगातार दिलचस्पी बनी रह सकती है। लॉन्च की तारीख की पुष्टि, मिशन के विवरण या सफल परीक्षण मील के पत्थर के बारे में खबरें आ सकती हैं।

हरियाणा फ्लोर टेस्ट: हरियाणा के नए मुख्यमंत्री, नायब सैनी को आज एक महत्वपूर्ण फ्लोर टेस्ट का सामना करना पड़ सकता है। वोट का नतीजा और राजनीतिक दलों की प्रतिक्रियाएं एक प्रमुख समाचार बिंदु हो सकती हैं।

भारत-ब्रिटेन मुक्त व्यापार समझौता: भारत-ब्रिटेन मुक्त व्यापार समझौते (एफटीए) पर प्रगति के संबंध में प्रधान मंत्री मोदी की अपने ब्रिटिश समकक्ष ऋषि सुनक के साथ बातचीत के बारे में खबरें ट्रेंडिंग हो सकती हैं।

यूपीआई से एटीएम से कैश निकासी: यूपीआई का उपयोग करके एटीएम से नकदी निकालने की अनुमति देने वाले हालिया विकास से चर्चा और उपयोगकर्ता प्रश्न उत्पन्न हो सकते हैं।

आगामी आईपीओ: भारतीय शेयर बाजार के साथ, सब्सक्रिप्शन के लिए खुलने वाले किसी बहुप्रतीक्षित आरंभिक सार्वजनिक निर्गमन (आईपीओ) के बारे में खबरें आ सकती हैं।

ऐसी प्रकार की लगातार और फेमस न्यूज़ के लिए आप हमारे साथ बने रहें। आप का कोई विचार हो तो हमें बताये हम उसे अपने पोर्टल में प्रकाशित करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *